चेन्नई सुपर किंग्स में हुआ बड़ा बदलाव, दीपक चाहर की जगह आयेंगा ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी मुसीबत साबित हुए 14 करोड़ के दीपक चाहर। सीएसके ने दीपक चाहर को रिटेन नही किया था लेकिन नीलामी में दीपक पे पैसे की बारिश कर दी थी। लेकिन सीएसके के लिए मुसीबत ये है की दीपक चाहर वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे और उसके बाद खबर आई की वो सिर्फ आखिर के मैच ही खेल सकेंगे।

अब सीएसके को दीपक चाहर के फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार है जो इन दिनों एनसीए में हैं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वहीं आइपीएल 2022 से पहले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने बताया कि दीपक चाहर जितने दिनों तक सीएसके के लिए नहीं खेलेंगे तब तक कोन से खिलाड़ी को दीपक की जगह मौका दे सकती है टीम।

खास बातचीत के दौरान जाफर ने कहा कि कप्तान धौनी पावरप्ले के ओवरों के लिए तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह या मुकेश चौधरी को शामिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि धौनी हमेशा ही युवा और अपकैप्ड खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाते रहते हैं चाहे वो तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह या फिर मुकेश चौधरी हों। ये बाते साफ करता है की दीपक के लिए सीएसके में वापसी कठिन रहने वाली है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने फिलहाल दीपक के रिप्लेस के बारे में कोई बात नही की है। लेकिन ये साफ है की दीपक की जगह किसी नए युवा खिलाड़ी को ही मौका दिया जायेगा या तो किसी भी खिलाड़ी मौका नहीं देकर दीपक की वापसी का इंतजार भी कर सकती है। फिलहाल टीम के लिए अच्छी बात ये है की ऋतुराज गायकवाड टीम के साथ जुड़ चुके है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.