CSK ने अपने चैंपियन को ही नही अपनाया तो चले गए ऋषभ के पास, अब दिल्ली कैपिटल को बनायेंगे चैंपियन

आईपीएल 2022 का आगाज हो गया है। अब सिर्फ गिने चुने दिन ही बचे है। 26 मार्च से आईपीएल 2022 का ओपनिंग चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स करेंगे। अब सभी फैंचाइजी के खिलाड़ी और स्टाफ अपनी अपनी फैंचाईजी के साथ धीरे धीरे जुड़ रहें है। और इस बार सीएसके का स्टार खिलाड़ी दूसरी टीम में दिखने मिलेंगे। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स को बड़े झटके लगे है पहले रैना को नही खरीदा, बाद में दीपक और ऋतुराज चोटिल हो गए है।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन इस बार नई टीम के साथ सफर तय करेंगे। शेन वॉटसन इस बार दिल्ली कैपिटल के साथ जुड़ गए है। वो टीम के असिस्टेंट कोच के रूप में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम का नेतृत्व संभालेंगे। इस हफ्ते ही शेन वॉटसन दिल्ली टीम के साथ जुड़ सकते हैं, इसके बारे में भी शेन वॉटसन ने खुद ही साझा की है। जिसके मुताबिक वो दिल्ली कैपिटल के साथ एक असिस्टेंट कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

दिल्ली कैपिटल के साथ जुड़ने के साथ शेन वॉटसन ने कहा की में दिल्ली कैपिटल के साथ जुड़ने से काफी खुश हूं। मेरी आईपीएल के साथ काफी यादें जुड़ी हुई है। अब शेन वॉटसन दिल्ली कैपिटल्स टीम साथ असिस्टेंट कोच के तौर पर जुड़ने के साथ रिकी पॉंन्टिग और ऋषभ पंत के साथ मिलकर टींम को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे।

आईपीएल में शेन वॉटसन का सफर काफी लंबा रहा है। उसने चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स के साथ भी जुड़ चुके है। चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल खिलाब जितवाने में काफी महत्व का योगदान रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शेन वॉटसन काफी लकी साबित हुए है। सीएसके के खिताब जीतने के साथ ही उन्होंने प्रोफेसनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.