RCB वालो निराश मत होना, अगले साल आ रहा है टीम का सबसे बड़ा मैच विनर जिसने इतिहास बदला है

इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का सफर बहुत ही अच्छा रहा है इस साल आरसीबी प्ले ऑफ तक का सफर तय किया है उल्लेखनीय है कि इस बार विराट कोहली कप्तान नहीं है फाफ डु प्लेसिस को नया कप्तान बनाया गया है। लेकिन आरसीबी को बड़ा झटका तब लगा था कि इस साल आईपीएल में एबी डी विलियर्स आरसीबी की ओर से नहीं खेल रहे थे।

दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा की वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ किसी भी तरह से अगले साल से जुड़ जायेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ एबी डिविलियर्स की कही भावनाए जुड़ी हुई है। एबी डिविलियर्स आरसीबी के लिए बहुत बड़ा योगदान है लेकिन उन्होंने पिछले साल ही तमाम फॉर्मेट से सन्यास ले लिया था।

एबी डिविलियर्स ने एक इन्टरव्यू में कहा था की “मुझे खुशी है की विराट कोहली ने उनकी पृष्ठ कर दी। में ईमानदारी से कहना चाहता हु की मेने कुछ तय नही किया है लेकिन में अगले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जरूर लौटोंगा। में किस भूमिका में लौटूंगा वो नही मालूम लेकिन किसी भी भूमिका में जरूर ही लोटूंगा”

उन्होंने आगे जो कहा वो उनके भारतीय फैंस को भावुक कर दिया था “सुना है की कुछ मैच बैंगलोर में ही हो सकते है में अपने दूसरे घर लोटुंगा और मुझे फिर से एक बार चिन्ना स्वामी मैदान देखना है और मुझे इस वापसी का बेसब्री से इंतजार रहेगा” क्रिकेट फैंस के लिए यह खबर बहुत ही बड़ी है क्यों की भारत में भी एबी डिविलियर्स के चाहक है।

Leave a comment

Your email address will not be published.